करण पटेल ने कंगना के ऑक्सीजन वाले ट्वीट का उड़ाया मजाक, बहन रंगोली का एक्टर पर फूटा गुस्सा, बोली- ‘तुम धरती पर बोझ हो’

405

टीवी सीरियल स्टार करण पटेल ने हाल ही में कंगना रनौट के उस ट्वीट का मजाक बनाया, जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन को लेकर टीएमसी नेताओं और ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी की थी। करण पटेल ने कंगना के ट्वीट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था कि देश ने इस महिला के जरिए बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन पैदा किया है। करण पटेल का यह कॉमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, अब करण के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्ट करते हुए टीवी स्टार को धरती का बोझ कहा है।

रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से करण के इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, तुम इस दुनिया के सबसे निठल्ले इंसान हो, जिसके पास कोई काम नहीं ,जिसने खुद कभी पर्यावरण के लिए कुछ नहीं और सिर्फ धरती पर बोझ बना बैठा हुआ है। थोड़ा तो सुधर जाओ।’ करण पर किया गया रंगोली चंदेल का पटलवार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

ये बात तो सभी को पता है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी और बड़बोलेपन के चलते कई बार विवादों से घिरी रहती हैं। वह अपने इस बोल्ड अंदाज और विवादित टिप्पणियों के चलते वह अक्सर लोगों के निशाने पर रही हैं। हाल ही में कंगना ने लोगों से पेड़ लगाने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि हर कोई भारी मात्रा में आक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है, टन पर टन ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहे हैं। हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे करेंगे जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती खींच रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा और यही सोच आज मुसीबत का कारण बन रहे हैं। पेड़ जरूर लगाएं।

कंगना यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, कुछ लोगों को उनका यह ट्वीट पसंद आय़ा तो कुछ लोगों एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। ट्रोल करने वालों की लिस्ट में करण पटेल का भी नाम शामिल है, जिन्होंने कंगना के इस ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए एक्ट्रेस को बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन कहा था।