मुंबई आने के बाद घर की सफाई में बिजी कंगना, लिखा- 2021 में क्वीन की तरह एंट्री लूंगी

299
Twitter

2020 का अंत आखिरकार होने ही वाला है और 2021 के स्वागत के लिए हर कोई तैयार है. बॉलीवुड के सेलेब्स भी इसमें जोर-शोर से हिस्सा ले रहे हैं. कोई स्टार घर पर ही जश्न मना रहा है तो कोई शहर से बाहर नया साल का स्वागत करने को तैयार है. लेकिन इनमें से एक नाम ऐसा भी है जो पार्टी छोड़कर घर की सफाई में जुटा हुआ है. वो और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत है. कंगना ने साल का आखिरी दिन सफाई करके मनाया है.

2021 में क्वीन की तरह एंट्री लेने को तैयार कंगना

जहां साल के आखिरी दिन बॉलीवुड के सेलेब्स छुट्टी एन्जॉय कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने वार्डरोब और घर को चमकाने में लगी हुई हैं. कंगना ने अपने कैबिनेट की सफाई करते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह अपने सैंकड़ों जूतों के बीच बैठी सफाई करती नजर आ रही.

अपनी इस फोटो को ट्वीट करते हुए कंगना रनौत लिखती हैं- जब से मैं घर वापस लौटी हूं अब से सिर्फ सफाई ही सफाई कर रही हूं. कहते हैं जो चीजें आपकी होती हैं, उनके आप भी होते हैं. अपने सामान की लगतार सफाई करने के बाद मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं उनकी गुलाम हूं. उम्मीद है कि आज मेरा काम खत्म हो जायेगा और साल 2021 में मैं एक क्वीन की तरह एंट्री लूंगी.

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में ही हैं. वे इस साल कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के समय अपने परिवार के पास मनाली चली गई थीं. लेकिन अब वो मुंबई लौट आई हैं. मुंबई आते ही उन्होंने सबसे पहले सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के दर्शन किए थे. कंगना के फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरु करने वाली हैं. यह शूट जनवरी में शुरु होगा. इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म थलाइवी और तेजस में भी नजर आने वाली हैं.