जनसंख्या को नियंत्रित करने पर सुझाव देते हुए कंगना रणौत बोलीं- ‘तीन बच्चे होने पर भेज दो जेल’, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, कहा- ‘आप भी तीन भाई बहन हैं’

371

कंगना रणौत बॉलीवुड की प्रतिभावान अदाकारा हैं। हालांकि फिल्मों के अलावा कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना सिर्फ अपने अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक विचार साझा करने के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार उनके ये विचार काफी विवादित भी साबित हो जाते हैं। अब हाल ही में पंगा गर्ल ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर ट्वीट किया जिसे लेकर अब वो ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं।

कंगना रणौत ने ट्वीट में लिखा, ‘हमें जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए सख्त कानून बनाने चाहिए। वोट पॉलिटक्स बहुत हुई। ये सच है कि इंदिरा गांधी चुनाव हार गईं थीं। बाद में इस मुद्दे को उठाने की वजह से मार दी गईं थीं क्योंकि उन्होंने लोगों को स्टेरलाइज( बच्चे पैदा करने में असमर्थ बनाना) करवा दिया था। हालांकि इस वक्त क्राइसिस को देखते हुए तीसरे बच्चे पर कम से कम फाइन या जेल की सजा होनी चाहिए’।

अब कंगना का ये विचार साझा करना उनके लिए मुसीबत बन गया। तीसरे बच्चे को लेकर फाइन और जेल की बात सुनकर यूजर्स भड़क गए। लोगों ने कंगना को ट्रोल करते हुए कहा कि वो खुद तीन भाई बहन हैं। ऐसे में वो इस तरह के सुझाव कैसे दे सकती हैं।

वहीं कॉमेडियन सलोनी गौड़ ने कंगना के भाई बहन की तस्वीर ट्वीट कर उनका मजाक उड़ा दिया। हालांकि इससे कंगना चिढ़ गई और उन्होंने जवाब दिया, ‘हैरानी की बात नहीं कि तुम्हारी कॉमेडी तुम पर ही मजाक है। मेरे परदादा 8 भाई बहन थे। उन दिनों कई बच्चे मर जाते थे।