एक बार फिर शुरु हुईं कंगना और दिलजीत की सोशल मीडिया पर ज़ुबानि जंग किया एक दूसरे पर जमकर वार

553

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी सेलेब्स पर तंज कसती नजर आती हैं। बॉलीवुड के हर सेलेब्स को कंगना अपने तंज का निशाना बना चुकी हैं। इन दिनों पंगा क्वीन की लड़ाई सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ चल रही हैं। कंगना और दिलजीत दोसांझ की बहसबाजी पिछले एक महीने से चल रही हैं।

वहीं अब कंगना ने दिलजीत एक बार फिर दिलीजत पर निशाना सादा है। दरअसल किसानों के हक के लिए कुछ समय पहले तक बड़ी-बड़ी बातें करने वाले दिलजीत विदेश वापसी कर एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन्हीं तस्वीरों पर कंगना ने पलटवार करते हुए कमेंट करते हुए लिखा है कि वाह बर्दर, देश में आग लगाके, किसानों को सड़क ले बैठा के, लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह!! इसको कहते हैं लोकल क्रांति…….

ऐसे में दिलजीत कैसे पिछे रह सकते हैं। कंगना के पलटवार का जवाब भी दिलीजत में बखूबी से दिया।

बता दें दिलजीत दोसांझ ने किसानों के आंदोलन का खुला समर्थन किया है। दिलजीत किसानों के आंदोलन को संबोधित करने के लिए दिल्ली के सिंघू बॉर्डर भी पहुंचे थे। दिलजीत दोसांझ ने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान में दिए ताकि उन्हें सर्दी में थोड़ा आराम मिल सके। कंगना के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं।