सलमान-मीका के बाद अब ‘पंगा गर्ल कंगना रणौत’ से उलझे केआरके, एक्ट्रेस को बताया- नफरत फैलाने में माहिर

274

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत का विवादों से पुराना नाता है। दोनों ही जबरदस्त सुर्खियों में बने रहते हैं। एक मामले से पीछा छूटता नहीं हैं कि पहले ही दूसरा विवाद पैदा हो जाता है। कंगना इन दिनों अपने पासपोर्ट रिन्यूअल को लेकर कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। वहीं केआरके ने भी इसपर अपनी टिप्पणी दी है और ‘पंगा गर्ल’ से पंगा मोल ले लिया है। हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से घोषणा की थी कि वह कंगना रणौत के द्वारा बॉम्बे हाईकोर्ट में पासपोर्ट के रिन्यूअल की मांग को लेकर दायर याचिका की समीक्षा करेंगे। अब केआरके ने एक वीडियो अपलोड की है और कंगना पर जमकर टिप्पणी की है।

हाल ही में केआरके ने एक वीडियो अपने यू ट्यूब चैनल से शेयर किया है जिसमें उन्होंने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल में आने वाली परेशानियों का विवरण दिया है। इतना ही नहीं, केआरके ने वीडियो में कंगना को बारहवीं पास और नफरत में पीएचडी यानी नफरत फैलाने में माहिर बताया है। इस वीडियो के बाद से एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है।

ऐसे में दोनों के बीच तनातनी का माहौल हो गया है। केआरके ने कहा कि कंगना को अपने खिलाफ चल रहे अदालती मामलों की वजह से अपना पासपोर्ट रिन्यू कराने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जबकि केआरके खुद सलमान खान और मीका सिंह के साथ दांव पेंचों में फंसे हैं।

इससे पहले भी केआरके कंगना को लेकर किए गए एक ट्वीट के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे। केआरके ने ट्वीट में लिखा था, दीदी ने अपना पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस पर मैं जल्द ही रिव्यू रिलीज करूंगा। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वे तो कंगना से उम्र में बड़े हैं, दीदी क्यों कह रहे हैं।

इसपर केआरके ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था और कहा था कि ‘कुछ बेवकूफों को कंगना रणौत को दीदी कहने पर आपत्ति हो रही है। दीदी का मतलब बहन है। इसका उम्र से कोई लेना-देना नहीं है। अब समझ आया बेवकूफों?’ 

बता दें कि कंगना रणौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए पासपोर्ट ऑफिस को निर्देश दिए जाने की याचिका दाखिल की थी। 15 जून को इस मामले पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने इस मामले में फिलहाल कोई भी राहत दिए जाने से इनकार कर दिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 25 जून को होगी। कंगना रणौत को अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए 15 जून से 20 अगस्त 2021 तक हंगरी के बुडापेस्ट जाना था। लेकिन पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट को रिन्यू करने के लिए कोर्ट के निर्देश की मांग की है क्योंकि उनके ऊपर समुदायों में नफरत फैलाने, सांप्रदायिकता फैलाने, आपत्तिजनक ट्वीट करने और देशद्रोह का मामला चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here