बिग बॉस के घर में इस साल एंट्री ले सकती है जेनिफर विंगेट, तीन करोड़ रुपये किये गए ऑफर

424

सलमान खान ने बिग बॉस 2020 का एलान कर दिया है। बिग बॉस 2020, 27 सितंबर से शुरू हो जाएगा। सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को लेकर दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की है कि इस सीजन बिग बॉस का फॉर्मेट क्या रहेगा और इसमें क्या खास होने वाला है। हालांकि बिग बॉस सीजन 2020 का थीम क्या रहेगा और बिग बॉस 2020 में क्या कुछ नया होने वाला है, ये तो इस महीने के आखिर में ही पता चलेगा। पिछली बार की तरह इस बार भी कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनने वाली हैं। 

खबर है कि शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट की जोड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर साथ दिख सकती है। दोनों टीवी स्टार्स को रियलिटी शो बिग बॉस-2020  का ऑफर मिला है। दोनों बेहद 2 में एक साथ नजर आते हैं। सुनने में आ रहा है कि जेनिफर विंगेट को शो के लिए प्रति सप्ताह तीन करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया है।

हालांकि जेनिफर शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं इसे लेकर उनकी तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं उनके को स्टार शिविन नारंग भी शो में जाने को लेकर विचार कर रहे हैं। शिविन नारंग का नाम बिग बॉस 2020 के लिए लगभग फाइनल माना जा रहा है। जेनिफर करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। इसके साथ ही वह टीवी का जाना माना चेहरा भी हैं।