हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जेनिफर लोपेज अपने मंगेतर से हुईं अलग, दो साल पहले ही की थी सगाई

679

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और गायिका जेनिफर लोपेज ने बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है। दोनों के रिश्ते में कुछ दिनों से काफी दिक्कतें चल रही थीं जिसके चलते यह फैसला लिया है। हालांकि इससे पहले भी दोनों के रिश्ते टूटने की खबर सामने आ चुकी है लेकिन तब दोनों ने कहा था कि अभी वो एक दूसरे को समय दे रहे हैं और रिश्ते को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं। 

जेनिफर और एलेक्स करीब दो साल से अपने बच्चों के साथ रह रहे थे लेकिन अब उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। उनके अलग होने की खबर सामने आ गई है जिसमें बताया गया कि दोनों अब साथ नहीं रह रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने खुद आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर कहा है कि हमें समझ आया गया है कि हम दोस्त ही अच्छे हैं और आगे भी दोस्त ही रहेंगे। हम साथ में काम करना जारी रखेंगे और बाकी बिजनेस प्रोजेक्ट्स में भी एक दूसरे का पूरा सपोर्ट करेंगे।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हम चाहते हैं कि हमारे दोनों बच्चे भी खुश रहें। जिन्होंने भी हमें प्यार दिया और सपोर्ट किया उन सभी को धन्यवाद।’

गौरतलब है कि जेनिफर और एलेक्स ने दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2019 में सगाई की थी। दोनों पहली बार 2005 में क्वींस के शिआ स्टेडियम में मिले थे। एलेक्स ने जेनिफर के हाथ में सगाई की एक बड़ी सी अंगूठी वाली तस्वीर साझा करते हुए लिखा- उसने हां कह दिया। वहीं जेनिफर ने भी वहीं पोस्ट साझा किया था और फैंस को खुशखबरी दी थी।

सगाई के बाद दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते ये संभव नहीं हो पाया। इतना ही नहीं उन्हें परेशानियों के चलते दो बार ये शादी स्थगित करनी पड़ी थी। वहीं अब दोनों ने अपने रिश्ते को ही खत्म कर दिया है। उनकी सगाई टूटने से फैंस काफी दुखी हैं।