बंगाल में TMC का प्रचार करने पहुंचीं जया बच्चन बोली – ममता अकेली महिला हैं, जो अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं

440

बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है। इस बीच सोमवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य व बीते जमाने की अभिनेत्री जया बच्चन भी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पक्ष में चुनाव करने के लिए कोलकाता पहुंचीं। प्रचार से पहले तृणमूल भवन में संवाददाताओं से बात करते हुए जया ने इशारों में भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वह चाहती हैं कि ममता बनर्जी फिर से बंगाल की सीएम बनें। वे (ममता) अकेली महिला हैं, जो सभी अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।

उन्होंने कहा- कोई मेरा धर्म कभी भी मुझसे नहीं छीने, मुझसे मेरा प्रजातांत्रिक अधिकार नहीं छीने। ममता बनर्जी अकेली महिला हैं, जो बंगाल के लोगों के प्रजातांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए लड़ाई कर रही हैं। जो ममता बनर्जी को पसंद नहीं करते हैं, उनके संबंध में गलत-गलत बातें करते हैं। यह उनके लिए लज्जा है, लज्जा है। उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री के लिए मेरे मन में अत्यंत प्रेम और सम्मान हैं। ममता बनर्जी के फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बंगाल की और उन्नति होगी।

जया ने कहा कि मेरी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे ममता बनर्जी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बंगाल भेजा है। आने के पहले सोच रही थी क्या बोलूंगी? लेकिन जो मन में आता है, जो बुद्धि को अच्छा लगता है वह बोलती हूं। जया ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा, उनका (ममता बनर्जी का) सर फूटा, पैर टूटा लेकिन वह (भाजपा) उनके दिल, दिमाग और आगे बढ़ कर बंगाल को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाने के दृढ़ निश्चय को नहीं तोड़ पाए। मैं मानती हूं कि ममता बनर्जी जो करना चाहती हैं वह हर हालत में कर के रहेंगी। बता दें कि जया अगले तीन दिनों तक यहां तृणमूल के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी।

तृणमूल मंत्री के पक्ष में जया ने किया रोड किया

शाम में जया बच्चन ने कोलकाता के टॉलीगंज से तृणमूल प्रत्याशी व राज्य के मंत्री अरूप विश्वास के पक्ष में रोड शो किया।

जेपी नड्डा बोले- प्रजातंत्र में सबको है अधिकार

इधर, समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन के टीएमसी के लिए प्रचार करने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र है, सबको अधिकार है। उत्तर प्रदेश से वे आती हैं जहां का मैं चुनाव प्रभारी था, वहां तो उनके (जया बच्चन) दर्शन नहीं हुए। उनका भी स्वागत है। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी टॉलीगंज से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया के पक्ष में रोड शो किया।