Happy Birthday Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर आज मना रही है अपना जन्मदिन- एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी खुद को स्थापित कर रही है

1140

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का आज जन्मदिन है। जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। वह बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्नवी कपूर ने अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता है। जाह्नवी कपूर न केवल फिल्मों के माध्यम से बल्कि अपनी तस्वीरों के माध्यम से भी चर्चा में रहती हैं, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियो को पसंद करते हैं।

जाह्नवी कपूर को आपने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा। वह जल्द ही ‘रूही’ में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही है और राजकुमार राव इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फ़िल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म के अलावा, जाह्नवी की इस साल कई बड़ी फ़िल्में पाइपलाइन में हैं। इस लिस्ट में फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी शामिल है। हाल ही में जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स पर ‘घोस्ट स्टोरीज़’ में नज़र आईं। जह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल’ ने भी लोगों का दिल जीता।

इस फिल्म में जाह्नवी, गुंजन सक्सेना की भूमिका में दिखीं, जो भारतीय वायु सेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट थीं। दरअसल, गुंजन सक्सेना को उनकी वीरता, साहस और देशभक्ति के लिए शौर्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

जाह्नवी न सिर्फ एक्टिंग बल्की अपनी मां श्रीदेवी की तरह डांसिंग में भी अपने आप को स्थापित करना चाहती हैं। हाल ही में उनकी एक कामयाब कोशिश सामने आई है। फिल्म ‘रूही’ में उनके वीडियो सॉन्ग ‘नदियों पार’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया है। इस गाने के वीडियो में जाह्नवी को शानदार स्टेप्स में देखा जा रहा है। लोग जाह्नवी के इस प्रयास को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही गाने में उनके ड्रेसिंग की भी तारीफ कर रहे हैं।