जम्मू-कश्मीर: राजौरी में लगातार दो विस्फोट, बडगाम में आतंकवादियों की गोलीबारी में SPO की मौत

    200
    kashmir-rajouri-blast

    जम्मू-कश्मीर राजौरी जिले आज शनिवार की रात दो विस्‍फोट हुए जिससे दहशत फैल गई, वहीं, आतंकवादियों ने बडगाम जिले में एक विशेष पुलिस अधिकारी (Special Police Officer) की गोली मार कर हत्या कर दी, जबकि उनके भाई को घायल कर दिया हे. हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है.

    राजौरी जिले के एक व्यस्त बाजार में आज रात को दो विस्फोटों से लोगों में दहशत फैल गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हालांकि विस्फोटों में कोई घायल नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि पहला विस्फोट रात लगभग 8.15 बजे कोटरांका बाजार में कूड़े के ढेर के पास हुआ. पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और विस्फोट के कारणों की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी. अधिकारियों ने बताय कि जांच चल ही रही थी कि 10 मिनट बाद एक और विस्फोट हुआ. इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है. अधिकारियों ने घटना में आतंकियों का हाथ होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता.

    जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मार कर हत्या कर दी, जबकि उनके भाई को घायल कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, रात करीब आठ बजकर 35 मिनट पर,आतंकवादियों ने गोलीबारी की और एसपीओ इशफाक अहमद को बडगाम में चाडबुग स्थित उनके आवास के पास गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में अहमद का भाई उमर जान को भी गोलियां लगी.

    अधिकारियों ने बताया कि दोनों भाइयों को बेमिना स्थित एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां अहमद की मौत हो गई, जबकि उमर का इलाज चल रहा है. हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है.