फैंस के लिए खुशखबरी ओटीटी पर भी रिलीज हो सकती है जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’, मेकर्स ने रखी इतनी महंगी डील

537

जेम्स बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग  की आखिरी फिल्म‘नो टाइम टू डाई’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ दिन से हॉलीवुड में इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि बॉन्ड सीरीज की यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी।

अब खबर है कि इसके मेकर्स भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हैं, बशर्ते कोई इसके लिए बड़ा भुगतान करने को तैयार हो। 25 करोड़ डॉलर में बनी फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ को ओटीटी के लिए खरीदने के लिए करीब 600 मिलियन यूएसडी डॉलर चुकाने होंगे।
खबर है कि निर्माताओं ने बोली लगाने के लिए  600 मिलियन अमेरिकी डालर का टैग सेट कर दिया है ताकि फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए विशेष अधिकार मिल सकें। इतनी ज्यादा रकम होने के बावजूद कुछ प्लेटफॉर्म्स ने इसमें रुचि भी दिखाई है।

सबसे ज्यादा चर्चा एप्पल टीवी प्लस और नेटफ्लिक्स को लेकर की जा रही है। एक निश्चित राशि तक के लिए दोनों की तरफ से बोली लगाई जा रही है। फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की लोकप्रियता को देखते हुए किसी भी ओटीटी के लिए ये फिल्म फायदे का सौदा साबित हो सकती है।

फिल्म नो टाइम टू डाई इसी साल जारी होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते इसके रिलीज की तारीख को टाल दिया गया है। फिल्म अब 2 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म को कैरी फुकुनागा निर्देशित कर रहे हैं। जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में बॉन्ड गर्ल भी काफी सुर्खियां बटोरती है। नो टाइम टू डाय में अना दे अर्मस, बॉन्ड गर्ल बनेंगी तो वहीं ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक, विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।