कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने कश्मीर में पार्टी की ज़मीनी हकीकत को बताया मज़बूत, विडियो किया शेयर

200
congress neta jairam ramesh
congress neta jairam ramesh

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक गुलाम नबी आजाद ने जब से कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है यभी से उनकी पूर्व पार्टी उनके खिलाफ हमलावर हैं। पूर्व जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की जमीनी वास्तविकता अलग है नई दिल्ली में मोदी सरकार द्वारा स्वीकृत बंगलों में बैठे लोगों के दावों से अलग है।

ट्विटर पर जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के एक वीडियो को टैग करते हुएकांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लिखा, “यह जमीनी हकीकत है। यह नई दिल्ली में मोदी सरकार के द्वारा दिए गए बड़े-बड़े लॉन वाले बंगले में बैठे लोगों द्वारा बनाई गई वास्तविकता से अलग है। वे फर्जी खबरें फैला रहे हैं।”

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के ट्वीट में कहा गया है कि भल्लेसा उपमंडल के सभी प्रखंडों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक सितंबर को गंडोह के पार्टी कार्यालय में एक बैठक की। यह बैठक हर महीने 50 से अधिक वर्षों से हो रही है। गौरतलब है कि भालेसा पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का गृहनगर है।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस ने ट्वीट किया, “सब डिवीजन भल्लेसा के सभी ब्लॉकों के कांग्रेस कार्यकर्ता मासिक बैठक करने के लिए कांग्रेस कार्यालय गंडोह में इकट्ठे हुए, जो पिछले 50 वर्षों से हर महीने के पहले दिन आयोजित की जा रही है। भालेसा गुलाम नबी आजाद का गृह गांव है।”