इश्क में मरजावां 2’के लीड एक्टर राहुल सुधीर के बाद एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और डायरेक्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

1134

टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इस वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इसकी चपेट में आई है। वहीं अब खबर है कि टीवी शो ‘इश्क में मरजावां 2’ की फेमस एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और डायरेक्टर नोइल स्मिथ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबर है कि सेट पर और भी कई लोगों को कोरोना हो गया है। आपको बता दें बीते दिनों इस शो के एक्टर राहुल सुधीर कोरोना संक्रमण हुए थे।

जिसके बाद शो की पूरी कास्ट और क्रू ने कोरोना की जांच करवाई थी। इसी जांच में चांदनी शर्मा और डायरेक्टर नोइल स्मिथ पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा एक्टर जय जावेरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जबकि वह पिछले 10 दिनों से शूटिंग भी नहीं कर रहे थे। ये सभी सितारें इन दिनों घर पर ही क्वॉरंटीन में हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र का कहना है कि ‘चूंकि हमारे पास काफी एपिसोड्स बैंक हैं तो हम आराम से 6 दिन का ब्रेक ले सकते हैं। पूरे सेट को सैनेटाइज किया गया और छिड़काव भी किया गया है। इसी हफ्ते शो की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे।’ इतना ही नहीं वहीं ‘शुभारंभ’ में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर अक्षित सुखीजा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अक्षित को जैसे ही लक्षण दिखने शुरू हुए उन्होंने तुरंत ही कोरोना टेस्ट करवाया जोकि पॉजिटिव आया। फिलहाल वह भी क्वॉरंटीन में हैं।

टीवी शो की यूनिट से एक मेंबर का कहना है कि ‘हमने सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को सूचित कर दिया है। जो भी अक्षित के संपर्क में आए हैं और सेट पर मौजूद रहे, सभी का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा। इस बीच क्रिएटिव टीम एक्टर की अनुपस्थिति में स्टोरी पर काम कर रही कि कैसे उनके बिना सीरियल चलता रहे। सौभाग्य से हमारे पास कुछ एपिसोड बैकअप में हैं, इसलिए कहानी ज्यादा प्रभावित नहीं होगी।’