IPL 2020 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का आतिशी अंदाज दिखाई देने वाला है।

386
rohit-sharma say there is need improvement in middle order

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस है। भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी मुंबई इंडियंस के मालिक हैं। मुंबई इंडियंस की सफलता का राज भारतीय टीम के दमदार ओपनर रोहित शर्मा हैं। बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को चार बार आइपीएल का खिताब जिताया है। मुंबई इंडियंस से ज्यादा आइपीएल खिताब किसी भी टीम ने नहीं जीते हैं।

मौजूदा आइपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से सामने से लीड करना चाहते हैं। इसके लिए रोहित तैयारी भी कर रहे हैं। वहीं, अगर मुंबई इंडियंस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स पर नजर डालें तो हिटमैन यूएई में चौके-छक्कों की आंधी लाने वाले हैं, क्योंकि वे 6 महीने के बाद भी लय मे नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने आखिरी मैच न्यूजीलैंड में खेला था और फिर वे चोटिल हो गए थे।

 रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के नेट बॉलर्स और टीम के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर प्रहार करते नजर आ रहे हैं। ऑफ साइड में कट मारना हो या फिर लेग साइड में पुल शॉट खेलना हो। रोहित के बल्ले से सब कुछ संभव है।

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर रोहित शर्मा के ट्रेनिंग सेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लगातार 5 गेंदों का सामना किया है, जिसमें से दो गेंदों पर उन्होंने एरियल शॉट खेले हैं, जो जाहिर है कि छक्के के लिए जाएंगे, जबकि तीन गेंदों को उन्होंने ऑफ साइड में कट किया है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोहित शर्मा आइपीएल में किसी गेंदबाज पर रहम नहीं खाने वाले, क्योंकि यूएई में उनको मुंबई इंडियंस का रिकॉर्ड सुधारना है। मुंबई इंडियंस ने यूएई में एक भी मैच नहीं जीता है।