आजादी की 75वीं सालगिरह पर इंडियन आर्मी के कर्नल वेंबु शंकर ने धोनी के जज्बे को किया सलाम, कहा – धोनी और इंडियन आर्मी एक ही सिक्के के दो पहलू की तरह

257

15 अगस्त को हिंदुस्तान ने अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाया . इस खास मौके पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) देश में नहीं हैं. वो दो दिन पहले ही IPL 2021 के लिए UAE कूच कर चुके हैं. लेकिन, देश और इंडियन आर्मी (Indian Army) के लिए उनके प्रेम और भरोसे से हर कोई वाकिफ है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल का ओहदा मिला है. 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय सेना के एक कर्नल वेंबु शंकर ने धोनी की तारीफों के पुल बांधे हैं. कर्नल शंकर ने इंडियन आर्मी और देश के प्रति धोनी के स्नेह भाव को सलाम किया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कर्नल वेंबु शंकर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धोनी के साथ हुई एक घटना का जिक्र कर रहे हैं. वीडियो में कर्नल शंकर ये कहते दिख रहे हैं कि धोनी और इंडियन आर्मी एक ही सिक्के के दो पहलू की तरह हैं, जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता.

भारतीय सेना के कर्नल ने कहा कि एमएस धोनी की मार्चिंग स्किल्स लाजवाब है. यहां तक कि वो उनसे भी बेहतर मार्च पास्ट करते हैं, जबकि उन्हें सेना में नौकरी करते 20 साल हो गए. कर्नल शंकर ने आगे कहा कि धोनी और भारतीय सेना के बीच भरपूर प्यार है. जब भी मौका मिला है ये प्यार दिखा भी है. चेन्नई सुपर किंग्स की मौजूदा जर्सी में भी सेना के ड्रेस की झलक है.

धोनी फिलहाल CSK की पलटन के साथ दुबई के होटल में क्वारंटीन हैं. क्वारंटीन का टाइम खत्म होने के बाद वो अपने खिलाड़ियों के साथ IPL 2021 की तैयारियों में जुटेंगे. IPL 2021 के बचे हुए 31 मैचों का आगाज 19 सितंबर से होगा. पहला मुकाबला CSK और मुंबई इंडियंस के बीच होना है.