IND vs WI: पहले टी20 में मैच के दौरान टीम इंडिया के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और वेंकटेश हुए चोटिल – दूसरे मुकाबले में खेलने पर संशय

266
DEEPAK CHAHAR
deepak-chahar-and-venkatesh-iyer-injury

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच अपने नाम कर लिया है। इस मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन मैच के दौरान टीम इंडिया के दो युवा क्रिकेटर चोटिल हो गए। वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर में कीरोन पोलार्ड के पुल शॉट को रोकने के चक्कर में तेज गेंदबाज दीपक चाहर के दाएं हाथ में चोट लग गई। उन्हें इसके बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। वहीं ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर भी चोटिल हुए, हालांकि वह भारतीय पारी के दौरान बल्लेबाजी करने उतरे और काफी सहज नजर आए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चाहर को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा है। चाहर चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर गए और आखिरी ओवर हर्षल पटेल ने किया। चाहर अगने मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस फैसला बाद में लिया जाएगा।

वहीं वेंकटेश अय्यर को 17वें ओवर में दाएं हाथ में चोट लगी, जब पोलार्ड के एक शॉट पर गेंद उनके हाथ से छूट गई। वेंकटेश इसके बाद हालांकि बल्लेबाजी के लिए उतरे और 13 गेंद पर नॉटआउट 24 रन भी बनाए। दोनों खिलाड़ियों के स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद ही सीरीज में उनके आगे खेलने पर फैसला लिया जाएगा।