क्रिकेट फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म – 15 हजार फैंस देख पाएंगे भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट

200
ind vs eng
ind vs eng

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दर्शकों को स्टेडियम में मैच का मजा उठाने का मौका मिलेगा। 1 साल के बाद भारत में कोई इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। पिछले साल मार्च में भारत के दौरे पर आई साउथ अफ्रीका का दौरा कोरोना महामारी फैलने की वजह से स्थगित कर दिया गया था। अब 13 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में फैंस को मैच देखने की इजाजत दी गई है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में 15 हजार दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दी जाएगी। कड़े प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के सभी उपाय करते हुए मैच देखने के लिए स्टेडियम में दर्शक आ पाएंगे।

टीएसीए ने मीडिया को जानकारी दी, “भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को कुछ नियमों का पालन करते हुए मैच देखने की इजाजत होगी। स्टेडियम में आने वाले लोगों को फेस मास्क लगाना अनिवार्य होगा इसके अलावा मुंह और नाक ढंका हुआ होना चाहिए। स्टेडियम में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।”

आगे यह बताया गया कि मैच को देखने स्टेडियम पहुंचने से पहले दर्शकों को किन चीजों का ध्यान रखना होगा। “मैच देखने आए जिस किसी भी दर्शक के अंदर कोविड19 के लक्षण नजर आएंगे जैसे कि बुखार, खांसी, छींक या इसके अलावा कुछ और भी तो ऐसे क्रिकेट फैन को स्टेडियम के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।”