Ind vs Eng, 2nd Test Day-3 : भारत ने इंग्लैंड पर बनाई मजबूत पकड़, आज विशाल बढ़त हासिल करना चाहेगी भारतीय टीम

191

मेजबान भारत और इंग्लैंड के बीच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच का सोमवार 15 फरवरी को तीसरा दिन है। दो दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ड्राइविंग सीट पर है और रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चाहेंगे कि भारतीय टीम को विशाल बढ़त दिलाई जाए। भारत ने दूसरी पारी में 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। भारत के पास इस समय 249 रन की बढ़त है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। इससे पहले दो दिनों के खेल में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने महज 134 रन ही बना पाई थी।

वहीं दूसरी पारी में 195 रनों के बढ़त के साथ खेलने उतरी भारतीय टीम ने दूसरे दिन के अंत कर एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए। भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (25) और चेतेश्वर पुजारा (7) नाबाद लौटे थे और मैच के तीसरे दिन भी वह बल्लेबाजी के मैदान पर उतरेंगे।

भारत की तरफ से एकमात्र आउट होने वाले बल्लेबाज शुभमन गिल रहे जिन्होंने 14 रन बनाए। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच ने उनका विकेट लिया।