अली गोनी का विकास गुप्ता पर आरोप, बोले- मुझे शो मिलने वाला था, इसने मेरा काम छीना

516

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता चर्चा में बने हुए हैं. वो घर में लगभग हर सदस्य के निशाने पर है. अर्शी खान संग तो उनकी खींचतान हर वक्त देखने को मिल रही है. अर्शी ने आरोप भी लगाए हैं कि विकास ने उनका काम छीना. हालांकि, विकास इससे इनकार करते नजर आए. वीकेंड के वार में विकास गुप्ता, अली गोनी और जैस्मिन भसीन संग अपने ईश्यूज के बारे में बात कर रहे थे. इसी दौरान अली ने भी ये आरोप लगाया कि विकास ने उनका काम छीना.

विकास ने छीना अली का काम

विकास जैस्मिन से कहते हैं कि उन्हें अपनी गलतफहमी दूर करनी चाहिए और ऐसे ही किसी निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहिए. घर के बाहर जो भी हुआ उसके बारे में पहले कंफर्म करना चाहिए ना. तुम उस चीज पर रिएक्ट कर रही हो जिसके बारे में तुम्हें किसी ने बताया है. तुमने उसे कंफर्म भी नहीं किया. इस पर जैस्मिन बोलती हैं कि मैं आप से बहुत अच्छे से बात कर रही हूं. पर मैं चाह कर भी तुमसे दोस्ती नहीं कर पाऊंगी.

इसी बीच में अली गोनी बोलते हैं तुमने जैस्मिन और मेरे बारे में बोला है. चार-पांच क्लोज लोगों ने इसके बारे में बताया है. विकास कहते हैं कि तुम्हें लगता है कि मैंने 4-5 लोगों से जाकर जैस्मिन के बारे में बात की हैं. तो अली बोलते हैं कि ये मेरे और जैस्मिन के बारे में है. हम दोनों की बातें हुई हैं. इस पर विकास बोलते हैं ये सच नहीं है.

वहीं जैस्मिन बोलती हैं अर्जेंटीना में तो हमने कुछ बुरा किया ही नहीं. वहीं अली बोलते हैं मुझे कुछ शो मिलने वाले थे विकास ने मुझे वहां से निकलवा दिया. मना कर दिया. विकास बोलते हैं कि मैंने जिंदगी में कभी भी किसी का भी काम नहीं रोका है. इसके बाद अली वहां से उठकर चले जाते हैं