सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात

303

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की एक्स वाइफ और एंटरप्रेन्योर सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा नोट लिखकर इसकी जानकारी दी है और साथ ही यह भी बताया है कि किस वजह से उनका इंस्टा अकाउंट हैक हो गया था। इस नोट के जरिए सुजैन ने अपने फैंस को बताया है कि वो भी उनकी जैसी गलती ना करें। उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट एक इंस्टाग्राम जैसे लग रहे फेक इमेल की वजह से हुआ है।

सुजैन खान ने अपने फैन्स को इससे बचने की सलाह देते हुए लिखा, ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम की तरह दिख रहा था। मुझे बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं है और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक कर किया। मैं बहुत ईमानदारी ये यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक ना करें।’

इसके साथ ही सुजैन ने इंस्टाग्राम की टीम का धन्यवाद किया है, जिन्होंने कुछ ही समय में उनका अकाउंट वापस ठीक कर दिया है। सुजैन ने लिखा, ‘ जल्द से जल्द स्थिति को ठीक करने और कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम का बहुत बहुत धन्यवाद… सुरक्षित रहें और इन वायरल चोरों से सावधान रहें। सुजैन खान।’ उन्होंने एक हाथ से लिखा नोट भी शेयर किया है, जिसमें यह सब लिखा है और उसके बाद फोटो कैप्शन में भी यह नोट शेयर किया है।

बता दें कि पहले भी कई स्टार्स के अकाउंट हैक होने की खबरें आती रही हैं। वहीं, सुजैन खान की बात करें तो सुजैन अब रितिक के साथ नहीं है, हालांकि कुछ दिन पहले लॉकडाउन में सुजैन बच्चों के साथ रितिक के घर पर ही चली गई थीं। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके घर से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं और रितिक-सुजैन ने एक दूसरे के लिए पोस्ट भी किए थे।