स्टार प्लस के रिएलिटी शो की प्रमोशन के लिए ऋतिक रोशन ने नहीं ली कोई फीस, 2 नवंबर से शुरु हो रहा है शो

337

छोटे पर्दे पर जल्द ही एक और रिएलिटी शो(Reality Show) दस्तक देने वाला है। जिसका नाम है ‘तारें ज़मीन पर’(Taare Zameen Par)। इस रिएलिटी शो के ज़रिए देश के उन नन्हे टैलेंट को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा, जो सही मौका और मंच ना मिलने के अभाव के चलते पिछड़ रहे थे। ‘तारें ज़मीन पर’ स्टार प्लस पर 2 नवंबर(2 November) से शुरू होने जा रहा है। शो के प्रमोज़ टीवी पर छाए हुए हैं। हाल ही में शो का एक और प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) अपने बचपन की एक कविता सुनाते हुए शो के प्रमोट कर रहे हैं।

ऋतिक का यह अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि शो का यह प्रोमो शूट करने के लिए शो के मेकर्स से ऋतिक ने कोई फीस नहीं ली है? जी हां, इस शो के यूनिक कॉन्सेप्ट से खुश होकर ऋतिक ने यह प्रोमो फ्री में ही शूट किया है। कुछ ही दिन पहले, ऋतिक ने इस प्रोमो को अपने घर में ही शूट किया है।

दरअसल, इस रिएलिटी शो की खास बात यह है कि इस शो में किसी भी तरह का एलिमिनेशन प्रोसेस नहीं होगा। यानि शो के आखिर तक सभी 20 प्रतिभागी बच्चों को अपना हुनर दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा। शो में मेंटर्स शंकर महादेवन, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी इन बच्चों को और उनके टैलेंट को अपने अनुभव से तराशेंगे।

यह अपनी तरह का पहला ऐसा रिएलिटी शो है, जिसमें किसी भी तरह से एलिमिनेशन की प्रक्रिया नहीं होगी।

बीतें, दिनों कई कपिल देव, हेमा मालिनी, रेमो डिसूजा और ऐषा देओल समेत कई सितारों ने इस शो का प्रमोशन किया है। खास बात यह है कि किसी भी सितारे ने शो के प्रोमोज़ के लिए फीस नहीं ली है।

इस शो के टाइटल से भी बेहद खास किस्सा जुड़ा है। दरअसल यह आमिर खान की फिल्म ‘तारें ज़मीन पर’ का टाइटल है। जब इस सिलसिले में शो के मेकर्स ने आमिर खान से बातचीत की तो उन्होने भी खुशी-खुशी अपनी फिल्म के टाइटल को रिएलिटी शो में यूज़ करने की परमिशन दे दी।

आपको बता दें, कि 20 नवंबर से शुरू हो रहे इस शो में 20 बच्चे अपने हुनर का जलवा दिखाएंगे। जबकि सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम आकृति शर्मा और सुगन्धा मिश्रा इस शो को होस्ट करती दिखेंगी।