देशभर में रंगों के त्योहार के जश्न में डूबे लोग, राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी होली की बधाई

490
Holi-2022

देशभर में रंगों का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. लोग होली के मौके पर सुबह से ही रंगों में सराबोर दिख रहे हैं. अलग-अलग अंदाज और पारंपरिक रिवाजों में लोग इसे मनाते हुए नजर आ रहे हैं. कहीं होली के गाने के बीच लोग झूमकर इसे मना रहे हैं तो कहीं फूलों के साथ. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश के कई राजनेताओं ने इस खास मौके पर देशवासियों को होली की बधाई दी है.

होली की राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा- होली के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है. यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा- आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए.

तो वहीं इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने होली की देशवासियों को बधाई देते हुए इसे सौहार्द का प्रतीक बताया. उन्होंने कहा- होली पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ. हर्ष, उल्लास और सौहार्द का प्रतीक यह उत्सव आपके जीवन में नए उमंग और उत्साह का संचार करे.

कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी होली की देशवासियों को बधाई दी और इसे दिलों को जोड़ने वाला त्योहार बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- दिलों को जोड़ने वाले त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!