ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज के 5 विकेट लेने पर सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में किया तारीफ, कहा- ‘लड़का अब आदमी बन गया’

240

गाबा टेस्ट के चौथे दिन भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लेने का कारनामा किया जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में सिराज की जमकर तारीफ की।

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लड़का इस दौरे पर आदमी बन गया है। सिराज अपनी पहली टेस्ट सीरीज में अटैक के लीडर थे और उन्होंने मोर्चे से इसकी अगुवाई की। इस दौरे पर भारत के लिए नए लोगों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है वह लंबे समय के लिए याद रखा जाएगा। यदि वे ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो सही होगा।”

सहवाग के अलावा तेंदुलकर ने भी सिराज की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, “अपने पहले 5 विकेट के लिए मोहम्मद सिराज वेल डन। शार्दुल ठाकुर की ओर से महत्वपूर्ण ऑलराउंड प्रदर्शन। दोनों ने इस टेस्ट को दिलचस्प बना दिया है।”

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। सिराज इस सीरीज में अभी तक 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

सिराज गाबा के मैदान पर पांच विकेट लेने वाले दूसरे सबसे बेहतर भारतीय गेंदबाज हैं। उन्होंने 19.5 ओवर में 73 रन देते हुए ये कमाल का प्रदर्शन किया। इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने साल 1977 में 72 रन खर्च कर भारत के लिए पांच विकेट लेने का कारनामा किया था।