राधिका आप्टे आज मना रही हैं अपना 37वां जन्मदिन, फैंस उनको बुलाते है नेटफ्लिक्स की पसंदीदा हीरोइन

313
Radhika Apte Birthday
Radhika Apte Birthday

बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार अभिनेत्री में से एक राधिका आप्टे का नाम कौन नहीं जानता। नेटफ्लिक्स की फेवरिट हीरोइन कहे जाने वाली राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। अभिनेत्री आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है और इस खास दिन पर प्रशंसक उन्हें खूब बधाई दे रहे है।

एक्ट्रेस का जन्म 7 सितम्बर 1985 को पुणे में हुआ। वो परिवार से ताल्लुक रखती हैं। कहा जाता है कि उनकी फिल्मों में एंट्री एक खास तरीके से हुई। दरअसल जब वो क्लासिकल डांस सीख रही थीं, उसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी जिसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर किया। राधिका ने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में एंट्री की।

अपनी पहली फिल्म के बाद वो ‘मांझी’- द माउंटेन मैन’ फिल्म में नजर आई जिसमें उनके अभिनय को काफी सरहाया गया। ‘रक्त चरित्र’, ‘रक्त चरित्र 2’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘बदलापुर’, ‘हंटर’ और पैडमैन जैसी फिल्मों में नजर आई। इसी के साथ उन्होंने बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया और अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस को लेकर एक ये भी कहा है कि उनकी साल 2011 में इनकी मुलाकात म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई थी।

एक साल बाद दोनों ने शादी रचा ली, लेकिन इस बात का खुलासा उन्होंने साल 2013 में किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। बेनेडिक्ट टेलर पेशे से वायलिन वादक और संगीतकार हैं। एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘जब मेरी और बेनेडिक्ट की शादी हुई तो तस्वीरें क्लिक करना भूल गए थे।’ फिलहाल राधिका की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनको पर्दे पर देखने का फैंस को इंतजार रहता है।