Happy Birthday Jacqueline Fernandez: श्रीलंकाई ब्यूटी ने बॉलीवुड में चलाया अपनी खूबसूरती का जादू

1042
Happy Birthday Jacqueline Fernandez
Happy Birthday Jacqueline Fernandez

आज श्रीलंकन ब्यूटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपना 37 वा जन्मदिन मन रही है। जैकलीन का जन्म बहरीन में हुआ था और साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं. वहीं जैकलीन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम तो साल 2009 में रखा था. आपको बता दें कि एक्ट्रेस के पापा श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं तो वहीं उनकी मां मलेशियाई मूल की हैं.श्रीलंकन ब्यूटी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासी चर्चा में रहती हैं.

जैकलीन फर्नांडिस के करियर की शुरुआत सुजॉय घोष की फिल्म अलादीन के साथ हुई जिसमे उनके अपोजिट अभिनेता रितेश देशमुख थे।जैकलीन ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है और ‘हाउसफुल 2’, ‘रेस 2’, ‘किक’, ‘जुड़वा 2’, ‘हाउसफुल 3’, जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा, जिसकी वजह से पुलिस द्वारा भी उनसे पूछताछ की गई और अब भी वह कई बार इस मामले को लेकर चर्चा में आ जाती हैं।

हाल ही में में एक्ट्रेस फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर किच्चा सुदीप नजर आए। इसी के साथ जैकलीन फर्नांडिज अब साउथ में भी डेब्यू कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाली हैं।