Happy Birthday Ananya Panday: डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं अनन्या पांडे,आज मना रही अपना 22वां जन्मदिन

819

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 30 अक्टूबर, 1998 को हुआ था। अनन्या एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएशन पूरी की है। पढ़ाई पूरी होने के बाद अनन्या ने बॉलीवुड जगत में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। इस ​फिल्म के उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे।

छाई रहती हैं सोशल मीडिया पर

अनन्या पांडे फिल्मों में एंट्री से पहले भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। वह आदि दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अनन्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और लोकप्रियता हासिल करी। उन्होंने ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में अलग अलग किरदार निभा कर अपने अभिनय को साबित किया।

इनसाइडर होने की वजह से हुईं ट्रोल

अनन्या पांडे को अक्सर सोशल मीडियो पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वह बीते कॉफी वक्त से इनसाइडर होने के लिए ट्रोल की जा रही हैं। वहीं वह सबसे ज्यादा विवादों में तब रहीं जब उन्होंने नेपोटिज्म पर बयान दिया था। अनन्या ने करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि करण के साथ काम करना इतना भी आसान नहीं है जैसे लोग कहते हैं। मेरे हिसाब से ये हर किसी का अपना सफर है। मेरे पिता जी कभी धर्मा फिल्म्स का हिस्सा नहीं रहें और न ही कभी ‘कॉफी विद करण’ पर आए हैं। इसी बयान के बाद से ही उन्हों जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।