‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना की चपेट में, खुद को घर पर किया क्वारंटीन

392

बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अब अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सिद्धांत ने खुद यह जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

सिद्धांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर् लिखा- ‘फिक्र करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वक्त मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घर पर ही सेल्फ क्वारंटीन हूं। मैं एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए नियमों का पालन कर रहा हूं। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं।‘

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्मों की बात करें तो वह हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले सिद्धांत फिल्म गली ब्वॉय में दिखे थे। उनके काम का सभी ने काफी सराहा।

कई मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेत्री तारा सुतारिया भी कोविड 19 से संक्रमित हो गई हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। तारा सुतारिया की ओर से इस खबर की पुष्टि का इंतजार है।

बीते एक हफ्ते में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे रणबीर कपूर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। वहीं मनोज बाजपेयी की टीम ने एक बयान जारी कर अभिनेता के बारे में बताया। बता दें कि पिछले कुछ समय में देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना केस की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। जिसके बाद कई जगह नाइट कर्फ्यू का एलान भी किया गया है।