गोवा चुनाव से पहले टीएमसी को बड़ा झटका, पांच सदस्यों ने इस्तीफा भेजकर कहा- राज्य को बांटने वाली पार्टी के साथ नहीं रह सकते

559
Mamata Banerjee

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गोवा के पूर्व विधायक लवू मामलातदार सहित तृणमूल कांग्रेस के पांच सदस्यों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुतबाकि, ये सभी सदस्य भाजपा में शामिल हो सकते हैं। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के नाम लिख पत्र में सदस्यों ने कहा कि वह ऐसी पार्टी के साथ नहीं रह सकते जो गोवा को बांटने का काम करती है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार राज्य का दौरा कर रही हैं। साथ ही पार्टी विस्तार के लिए चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी हैं। टीएमसी ने गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

वहीं, गोवा में आगामी चुनाव से पहले कांग्रेस को लगातार झटके लगे हैं। इस महीने की शुरुआत में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री रवि नाइक ने कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अलेक्सो रेजिनाल्डो लोरेंको ने भी विधानसभा सदस्य के रूप में इस्तीफा दे दिया था।