इंडियन सुपर लीग फुटबॉल (ISL-2021)-एफसी गोवा को ड्रॉ पर रोककर हैदराबाद दूसरे नंबर पर पहुंचा

223
indian super league
indian super league

पूर्व चैंपियन Chennaiyin FC ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल के मैच में ओडिशा एफसी को 2-1 से हरा दिया. इसी के साथ चेन्नई टीम ने जीत की राह पर वापसी की. वहीं, शनिवार को बामबोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए अन्य मुकाबले में FC Goa ने हैदराबाद एफसी को 1-1 के ड्रॉ पर रोका.

तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मुकाबले में चेन्नई के लिए जरमनप्रीत सिंह ने आईएसएल में पहला गोल दागा. मिरलान मुर्जाएव ने दूसरे हाफ में एक और गोल करके बढ़त दोगुनी कर दी. ओडिशा के लिए एकमात्र गोल जावी हर्नांडेज ने 90वें मिनट में दागा. इस जीत के बाद चेन्नई टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. ओडिशा लगातार दूसरी हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गया है.

गोवा और हैदराबाद के बीच मुकाबले में दोनों गोल दूसरे हाफ में हुए. हैदराबाद को चियानीस ने 54वें मिनट में गोल से बढ़त दिलाई जिसके बाद गोवा के लिए ऐरन ने 62वें मिनट में गोल से स्कोर बराबर कर दिया. आईएसएल की मौजूदा अंकतालिका की बात करें तो फिलहाल हैदराबाद एफसी 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है जबकि मुंबई सिटी 15 अंकों के साथ टॉप पर है. चेन्नई टीम 11 अंकों के साथ चौथे और ओडिशा एफसी 9 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. एफसी गोवा 7वें नंबर पर पहुंच गया है.