डिलीवरी के बाद पहली बार दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं करीना कपूर, मनीष मल्होत्रा, मलाइका, करिश्‍मा और अमृता अरोड़ा संग मनाया जश्न

479

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान हाल ही में मां बनी हैं। करीना ने 21 फरवरी को ही दूसरे बेटे बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद अब करीना फिर से अपने नॉर्मन रूटीन लाइफ में लौट रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेस्टफ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी की। इस दौरान उनकी बहन करिश्मा कपूर और पति सैफ अली ख़ान भी मौजूद थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी के दौरान की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, सैफ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान टैरेस पर नज़र आ रहे हैं। फोटो में सभी लोग कैमेरे की तरफ देखकर पोज़ दे रहे हैं। इस फोटो में करीना कपूर ने ग्रे कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रही हैं। वहीं सैफ अली ख़ान सफेद कुर्ते पायजामे में दिख रहे हैं। देखें फोटो।

आपको बता दें रूटीन लाइफ में लौटने के साथ करीना कपूर फिर से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं। डिलीवरी के बाद लगभग हफ़्ताभर सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद हाल ही में बेबो ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और एक नई तस्वीर के ज़रिए फैंस और फॉलोअर्स का स्वागत किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की और लिखा- ‘आप सभी को हैलो। आपको बहुत मिस किया’। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो को लाइक करने के साथ-साथ फैंस ने बेबो से उन छोटे बेटे की एक झलक देखने की इच्छा भी ज़ाहिर की।