CPL 20: पहले दिन TKR और BT ने मैच जीते, सुनील नरेन और राशिद खान चमके

214

सुनील नरेन और राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत उनकी टीमों ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के पहले दिन जीत के साथ शुरुआत की. त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) ने बारिश की वजह से 17 ओवरों के मुकाबले में ग्याना एमेजन वॉरियर्स (GAW) को चार विकेट से हराकर उसके लगातार 11 जीत के क्रम को तोड़ा, जबकि बारबडोस ट्राइडेंट्स (BT) ने त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट (SNP) को 6 रनों से हराया. सीपीएल का आयोजन इस साल खाली स्टेडियम में हो रहा है और कोरोना वायरस महामारी के बीच यह पहली बड़ी टी20 लीग है जो खेली जा रही है.

पहले मैच में नरेन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 28 गेंदों में 50 रनों की पारी खेलने के अलावा इससे पहले चार ओवरों में 19 रन देकर दो विकेट चटकाए. इसके बाद ब्रावो बंधु डेरेन (30) और ड्वेन (नाबाद 6) ने ग्याना के खिलाफ दो गेंदें शेष रहते त्रिनबागो को जीत दिलाई. वॉरियर्स के लिए शिमरॉन हेटमायर ने सिर्फ 44 गेंदों में नाबाद 63 रनों की पारी खेली.

बारिश के कारण 17 ओवरों के मैच में कीरोन पोलार्ड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पिछले साल के सीपीएल के शीर्ष स्कोरर ब्रेंडन किंग खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. नाइट राइडर्स के स्पिनर इसके बाद हावी रहे. रॉस टेलर (33) ने सातवें ओवर में टूर्नामेंट का पहला छक्का जड़ा.।

टेलर और हेटमेयर ने तीसरे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की. नरेन ने टेलर को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा. हेटमेयर, निकोलस पूरन (18) और कीमो पॉल (नाबाद 15) की अंतिम ओवरों मे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम पांच विकेट पर 144 रन बनाने में सफल रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here