सुशांत सिंह राजपूत केस में चिराग पासवान ने की CBI जांच की मांग

118

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से मंगलवार को फोन पर बात की. सुबह लगभग 8:45 पर नीतीश से चिराग की बात हुई. चिराग और नीतीश के बीच फ़ोन पर लगभग 10 मिनट बात हुई. चिराग ने फिर की सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग नीतीश कुमार से की.

मुख्यमंत्री को पुनः इस विषय पर चिराग ने लेटर लिखा और फिर सीबीआई जाच की मांग की. वहीं लोक जन शक्ति पार्टी की विधान पार्षद व सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह का कहना है कि कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बिहार सरकार को सीबीआई जांच की सिफारिश कर देनी चाहिए.

सीबीआई जांच की लगातार हो रही मांग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा था- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है. मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ भी नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही थी. आरके सिंह के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस केस को CBI को सौंपने का अनुरोध किया था, मगर उद्धव ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. वो अपने मुंबई के घर में मृत मिले थे. सुशांत के निधन से उनके परिवार वाले पूरी तरह टूट गए हैं. सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस इस केस की जांच-पड़ताल में लगी थी. अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बिहार पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है. मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई भी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here