सुनील ग्रोवर के शो ‘गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ का प्रोमो हुआ रिलीज़,छोटे परदे पे शिल्पा शिंदे की भी हुई वापसी

130

कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर अपने नये कॉमेडी शो ‘गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ के साथ छोटे पर्दे पर वापिसी करने जा रहे हैं। सुनील के कमबैक को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इसी बीच सुनील के शो का पहला ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अपने शो के ट्रेलर को सुनील ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

ट्रेलर शेयर कर सुनील कैप्शन में लिखते हैं “आपकी हर साँस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी! हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर।” आपको बता दें, कि गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ स्टार भारत पर 31 अगस्त से रात 8 बजे शुरू होने जा रहा है। ट्रेलर की बात करें तो, इसमें सुनील ग्रोवर एक गैंगस्टर के रोल में दिख रहे हैं। उनके लंबे घुंघराले बाल हैं, गले में सोने की मोटी सी चेन और लॉकेट पहना है। आंखों पर गोगल्स चढ़ाए हैं।

जबकि शो के बाकि किरदार भी अलग-अलग फिल्मी लुक्स में नज़र आ रहे हैं। शिल्पा शिंदे का लुक ‘हम आपके हैं कौन’ से माधुरी के लुक सें इंस्पायर है। सुनील ग्रोवर के इस कॉमेडी गैंग में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, डॉक्टर संकेत पाठक, पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, और सिद्धार्थ सागर जैसे कलाकार शामिल हैं।

आपको बता दें, कि जब से सुनील ग्रोवर के कमबैक कॉमेडी शो की खबरें आईं थीं, तभी से यह अटकलें लगाई जा रही थीं, कि क्या इस बार भी सुनील अपने पुराने दोस्त कपिल शर्मा को टक्कर देंगे। लेकिन हाल ही में सुनील ने यह साफ कर दिया था कि ‘गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ कपिल शर्मा के शो को टक्कर नहीं देगा। क्योंकि उनका यह शो सोमवार से शुक्रवार आएगा, जबकि कपिल का शो शनिवार और रविवार को आता है। साथ ही उनके शो का फोर्मेट और कॉन्सेप्ट कपिल के शो से बेहद अलग है।

शो में सुनील गैंग्सटर की भूमिका में दिखने वाले हैं। वह शों में परफॉर्म नहीं करेंगे बल्कि एक पैसिव परफॉर्मर बनेंगे। यानी वह अन्य कॉमेडी स्टार्स को परफॉर्म करते हुए देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here