साहो और राधे श्याम के बाद ,आदिपुरुष’ बनेंगे बाहुबली प्रभास, टी-सीरिज़ ने की मेगा बजट फिल्म की घोषणा

245
prabhas become highest paid actor

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म का एलान हो गया है। ‘बाहुबली’ सीरिज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद प्रभास अब ‘आदिपुरुष’ बनने जा रहे हैं। अजय देवगन की धमाकेदार फिल्म ‘तानाजी’ द अनसंग वॉरियर’ के डायरेक्टर ओम राउत प्रभास की फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म को ओम राउत टी-सीरिज़ के साथ मिलकर प्रोडयूस भी करने वाले हैं। 18 अगस्त की सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर ओम राउत ने अपनी इस मेगा बजट फिल्म की घोषणा की है। यह फिल्म एक एपिक ड्रामा होगी, जिसमें आदिपुरुष बने प्रभास बुराई पर अच्छाई की जीत हासिल करते दिखेंगे।

‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास का क्रेज़ हिन्दी फिल्म दर्शकों के सिर चढ़ कर बोलता है। बाहुबली सीरिज़ की सफलता ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास को बॉलीवुड में भी पॉपुलर कर दिया है। अभिनेता की फिल्म का इंतज़ार दर्शक दिल थाम कर करते हैं। और अब प्रभास के फैंस को ओम राउत ने खुशखबरी दे दी है। फिल्म का पोस्टर शेयर कर एक्टर प्रभास और डायरेक्टर ओम राउत के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है। हांलाकि प्रभास के अपोज़िट फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी, इसका एलान अभी तक नहीं किया गया है।

आपको बता दें, कि सोमवार से ही इस राज़ पर से पर्दा हटने का इंतज़ार हो रहा था, कि प्रभास और ओम राउत मिलकर 18 अगस्त की सुबह क्या एलान करने जा रहे हैं।

दरअसल सोमवार को ओम राउत ने प्रभास के साथ मिलकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमें ओम राउत प्रभास से कहते नज़र आ रहे थे ‘हाय प्रभास क्या तुम कल सुबह की बड़ी घोषणा के लिए तैयार हो। जवाब में प्रभास ‘हां कहते हैं।’ इसके साथ ही ओम राउत ने लिखा था “क्या आप कल सुबह के लिए तैयार हैं।”

हांलाकि प्रभास के अलावा फिल्म में और कौन कौन से सितारें होंगे इसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने नहीं दी है। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन भी नज़र आ सकते हैं।

अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए ओम राउत ने कहा ” मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को साकार करने और मेरे विजन का हिस्सा बनने के लिए बिना शर्त, समर्थन के लिए प्रभास का आभारी हूँ, साथ ही भूषण जी जिन्होंने मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट को अनकंडीशनल सपोर्ट दिया। हम जबरदस्त जुनून और गर्व के साथ इस यात्रा को शुरू करते हैं और अपने दर्शकों को एक अलग तरह का अनुभव देना का वादा करते हैं, जैसा पहले कभी नहीं हुआ। ‘

साहो और राधे श्याम के बाद भूषण कुमार के साथ आदिपुरुष प्रभास की तीसरी फिल्म होगी और निर्देशक ओम राउत के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। आपको बता दें कि फिलहाल ये फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है जिसे 2022 में बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here