सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड प्रीमियर 20 सितम्बर 2020 को हो सकता है

106

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को शो के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) के इस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो का हर बार ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वही मेकर्स ने भी बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) सीजन की तैयारियां बड़े जोरों-शोरों से शुरू कर दी है और शो से जुड़े तमाम अपडेट्स भी सामने आ चुके हैं। वैसे तो इस शो के मेकर्स हर सीजन में अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं। लेकिन आपको बता दे कि इस बार बिग बॉस के 14वें सीजन में फैन्स को कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

वही अब ‘बिग बॉस 14’ की प्रीमियर डेट को लेकर नई खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, सलमान खान के शो का 14वां सीजन टीवी पर इस साल सितंबर में शुरू हो सकता है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस का अगला सीजन 20 सिंतबर 2020 से टेलिकास्ट हो सकता है। हालांकि अभी तक ये खबर मेकर्स द्वारा कंफर्म नहीं की गई है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते काफी ज्यादा चांस हैं कि कलर्स का ये हिट शो सिंतबर में ही लॉन्च हो सकता है।

आपको बता दे कि कोरोना काल की वजह से इस बार इस शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस 14’ में जंगल थीम देखने को मिलेगी। घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा। शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा। शो की टैगलाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ये ‘बिग बॉस 14’ सीजन पिछले सभी सीजन से अलग और हटकर होगा।

वही बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे। बिग बॉस का पूरा घर सैनिटाइज किया जाएगा। ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी। शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा। इस बार एलिमनेशन हाईजीन गाइडलाइन्स पर बेस्ड होगा। वही इस सीजन का प्रोमो (Promo ) इस बार सलमान खान अपने पानवेल फार्म हाउस से ही शूट करेंगे और सलमान खान सिर्फ शनिवार के दिन ही शूट के लिए आएंगे। इसके साथ ही सलमान खान ने मेकर्स को इस सीजन में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ (Social Distancing) का विशेष ध्यान रखने पर भी जोर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here