बाबर आजम ने कहा ,क्रिकेट की दुनिया में धोनी की विरासत को हमेशा याद रखा जाएगा

229

पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम ने मंगलवार को कहा कि क्रिकेट की दुनिया में विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की विरासत को हमेशा याद रखा जाएगा। बाबर का ये बयान भारत के पूर्व कप्तान धोनी द्वारा 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर अपने 16 साल के लंबे करियर को समाप्त करने के बाद आया है।

धोनी को लेकर आजम ने ट्वीट में लिखा, “ऐसे शानदार करियर के लिए एमएस धोनी को बधाई। क्रिकेट जगत में आपका नेतृत्व, फाइटिंग स्पिरिट और विरासत को हमेशा याद किया जाएगा। मैं आपके जीवन के हर पहलू में पर्याप्त प्रकाश और चमक की कामना करता हूं। #MSDhoni।”

धोनी ने पिछले हफ्ते स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर एक वीडियो के जरिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। धोनी के संन्यास के कुठ देर बाद ही साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। एक साथ दों बड़े खिलाड़ियों के संन्यास लेने से फैंस के साथ-साथ क्रिकेट जगत भी हैरान रह गया।

इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई लेने के बाद धोनी और रैना अब 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहे IPL के 13वें संस्करण में खेलते नजर आएंगे। इस सीजन धोनी ही चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here