नेटफ्ल‍िक्स के पॉपुलर शो मनी हाईस्ट,पार्ट 5 के साथ ही खत्म होगा,जल्द होगा रिलीज

165

नेटफ्ल‍िक्स के पॉपुलर शो मनी हाईस्ट ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस हिट सीरीज को दुनियाभर से सराहना मिली थी. अब जल्द ही मनी हाईस्ट अपने आख‍िरी सीजन के पार्ट 5 के साथ लौटने वाला है. इसी के साथ ही यह हिट सीरीज खत्म हो जाएगी. नेटफ्ल‍िक्स ने ट्व‍िटर पर इस बात ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. फिलहाल, यह आख‍िरी पार्ट कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है.

नेटफ्ल‍िक्स ने सीरीज की एक फोटो शेयर कर बताया कि पार्ट 5 मनी हाईस्ट का आख‍िरी सीजन होगा. जहां एक ओर फैंस इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इसके खत्म होने का भी अफसोस जता रहे हैं. यूजर्स ट्वीट कर खुशी और दुख का अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

जब आयुष्मान खुराना ने कहा था वो बनना चाहते हैं ‘प्रोफेसर’
लॉकडाउन के दौरान इस पॉपुलर स्पैनिश ड्रामा ने काफी पॉपुलैरिटी हास‍िल की थी. इसके कास्ट से लेकर इसकी धुन तक, मनी हाईस्ट ने सभी का दिल जीत लिया था. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस शो के दूसरे वर्जन में काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी. उन्होंने एक वीड‍ियो शेयर कर कहा था कि वे इस सीरीज के लीड कैरेक्टर यानी प्रोफेसर का किरदार निभाना चाहते हैं.

मनी हाईस्ट की चर्चा करें तो यह स्पेन के रॉयल मिंट (जहां नोट की छपाई होती है) को लूटने की साज‍िश पर बनी है. सीरीज का असली नाम- लकासा डी पपेल (कागज का महल) है. अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं. पहले सीजन में दो पार्ट और दूसरे सीजन में दो पार्ट रिलीज हो चुकी है. अब यह आख‍िरी पार्ट 5 इस स्पैनिश ड्रामा का अंतिम भाग होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here