गहना वशिष्ठ का का आरोप – झूठा है रेप केस, सच बोलने की मिल रही सजा

647

हाल ही में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स पर एक मॉडल ने रेप का मामला दर्ज कराया था. इस केस में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का नाम भी शामिल है, जो पहले से पोर्नोग्राफी मामले में जमानत पर बाहर हैं. गहना ने इस मामले में खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है. गहना का कहना है कि उन्होंने राज कुंद्रा का समर्थन किया, इसलिए झूठे रेप केस में उन्हें फंसाया जा रहा है और उन्हें सच बोलने की सजा मिल रही है.

गहना का दावा है कि जिस मॉडल ने रेप का केस दर्ज कराया है, वो झूठ बोल रही हैं. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, गहना ने कहा कि मुझे 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. मेरा फोन और लैपटॉप पुलिस ने जब्त कर लिए थे. उन डिवाइस में वो सारी चैट हैं, जिनमें वही लड़की मुझे धन्यवाद दे रही है उसे काम देने के लिए. उसने मुझसे और पैसे भी मांगे थे जिसके लिए मैने जानबूझकर मना कर दिया था, क्योंकि मुझे नहीं मालूम था कि उसका क्या इरादा था.

डराने और चुप की हो रही है कोशिश
गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना का कहना है कि मैं चाहती हूं कि उस लड़की के साथ हुई मेरे व्हाट्सचैट को सामने लाया जाए और पुलिस उसे कोर्ट में पेश करे. गहना ने यह भी कहा कि उस मॉडल ने फिल्म के लिए प्रमोशन भी किया था और उसके लिए उसे पैसे भी दिए गए थे. गहना का यह भी दावा है कि उस मॉडल की करीब 50 पोर्न वीडियो हैं, जो इंटरनेट पर मौजूद हैं. गहना की मांग है कि उस मॉडल के बैकग्राउंड और उसके आरोपों की अच्छे से पुलिस द्वारा जांच की जाए.

इसके बाद गहना ने सवाल उठाए कि मेरी गिरफ्तारी फरवरी में हुई थी, उसके बाद वह लड़की सामने क्यों नहीं आई? उसने केस फाइल करने के लिए इतना समय क्यों लिया? मुझे लगता है कि ऐसे इसलिए किया क्योंकि मैं राज कुंद्रा के समर्थन में आगे आई. उसना योजना के तहत सामने लाया गया है, ताकि मुझे डराया जा सके और मुझे सच बोलने से रोका जा सके.

गहना आगे कहती हैं कि जिन चार प्रोड्यसर्स पर उस मॉडल ने केस कराया है उनमें से चौथी मैं हूं. उसके आरोप एक जैसे हैं. यह अजीब बात है कि उसे शूटिंग करने के लिए मजबूर किया गया लेकिन उसने उनके साथ काम करना जारी रखा और अब वह बलात्कार का दावा करती है.