Gangubai Kathiawadi Teaser: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का दमदार टीजर रिलीज – नये रूप और तेवर के साथ आलिया भट्ट

768

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के 58वें जन्मदिन के अवसर पर आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया। कल ही, यह पता चला कि निर्माता आज फिल्म की पहली झलक शेयर करने वाले हैं जिसके बाद से ही फैंस टीजर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बुधवार को भंसाली के जन्मदिन पर ट्रेलर भंसाली प्रोडक्शंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर रिलीज किया गया। आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भंसाली की अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। टीज़र रिलीज़ से ठीक पहले, आलिया का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिससे यह भी पता चला था कि यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। पोस्टर में आलिया भट्ट साड़ी में नजर आ रही हैं साथ ही आलिया की लाल बिंदी, नथ ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। आलिया ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में।”

एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के एक चैप्टर पर यह फिल्म बनी है। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी है, वो एक वेश्यालय की मालकिन थी जिसने बाद में चुनाव लड़ा और जीता भी। यह फिल्म पहले 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हुई।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ पहली बार आलिया और भंसाली साथ काम कर रहे हैं।