गौहर खान के ख़िलाफ़ फ़िल्म संस्था ने दो महीने तक किसी भी शूटिंग में शामिल होने पर लगाई रोक – बीएमसी दर्ज़ करवा चुकी है FIR

435

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों काफी मुसिबत में फंसती नजर आ रही हैं। गौहर खान पर कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने को लेकर बीएमसी (मुंबई महानगर पालिका) ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। वहीं अब इस मामले में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने मंगलवार को गौहर खान (Gauahar Khan) का दो महीने के लिए बहिष्कार कर दिया।

इस अवधि के बाद भी कोई फिल्म, टीवी या सीरीज निर्माता उनसे काम ले सकेगा या नहीं, इस बारे में फिर से निर्देश जारी किया जाएगा। फेडरेशन ने ये चेतावनी भी दी है कि अगर कोई निर्माता इस बारे में गौहर खान की मदद करता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, मंगलवार को कुछ लोगों ने गौहर खान को इस मामले में क्लीनचिट देने की कोशिश भी की।

बता दें बीएमसी ने गौहर खान के घर का निरीक्षण करने पर पाया था कि कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद भी उन्होंने अनिवार्य क्वारंटीन अवधि अपने घर पर रहकर पूरी नहीं की। गौहर खान (Gauahar Khan) पर कोविड की एक निगेटिव रिपोर्ट हासिल करने का भी आरोप है।

आपको बता दें देर रात गौहर खान की टीम की और से एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमे लिखा था- ‘गौहर खान के लिए शुभकामनाएं भेजने वाले प्रत्येक व्यक्ति का शुक्रिया। यहां उनकी ताजा रिपोर्ट है। वे सभी प्रकार की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं। वह कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और बीएमसी के सभी कायदों के साथ उनका सहयोग कर रही हैं।

सभी से आग्रह है कि इन अटकलों पर अब विराम लगाया जाए।’बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं और इन्हें रोक पाना सरकार के लिए चुनौती साबित हो रहा है। इसको ध्यान में रखते हुई राज्य के नागपुर समेत कुछ अन्य शहरों में दोबारा लॉकडाउन भी लगाया गया।