CM ने अयोध्‍या से क‍िया ऐलान – मुफ्त राशन योजना होली तक बढ़ेगी, गेहूं, दाल, नमक, तेल मिलेगा

    365
    cm yogi

    उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज बुधवार को अयोध्‍या में शुरू हुए दीपोत्‍सव के मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की है. सीएम योगी ने नवंबर तक निर्धारित प्रधानमंत्री अन्न योजना को होली तक बढ़ाने की घोषणा की है. अयोध्या में सीएम योगी ने ऐलान किया कि प्रधानमंत्री अन्न योजना नवंबर तक है. अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है इसलिए राज्य सरकार ने तय किया है कि हम प्रधानमंत्री अन्न योजना को होली तक लेकर जाएंगे. अंत्योदय कार्ड धारक को हम 35 किलो राशन दिसंबर, जनवरी, फरवरी और मार्च में फ्री देंगे.

    35 किलो चावल, गेहूं के साथ-साथ दाल, तेल और नमक भी 15 करोड़ लोगों को हर माह मिलेगा
    अयोध्या में UP के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, मुफ्त राशन वाली योजना को होली तक बढ़ाया जाएगा. 15 करोड़ लोग हर महीने इसका लाभ लेंगे. अंत्योदय कार्ड धारक को राशन में 35 किलो चावल, गेहूं के साथ-साथ दाल, तेल और नमक भी मिलेगा. अंत्योदय कार्ड धारक को हर महीने चीनी भी मिलेगी.

    प्रधानमंत्री अन्न योजना नवंबर तक है। अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है इसलिए राज्य सरकार ने तय किया है कि हम प्रधानमंत्री अन्न योजना को होली तक लेकर जाएंगे। अंत्योदय कार्ड धारक को हम 35 किलो राशन दिसंबर, जनवरी, फरवरी और मार्च में फ्री देंगे: अयोध्या में योगी आदित्यनाथ