‘सीता’ बनीं आलिया के बाद अब सामने आया RRR से RAM CHARAN के राम का लुक, जन्मदिन से एक दिन पहले फैंस को दिया तोहफा

663

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। वहीं इस बीच एसएस राजामौली की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR खबरों में छा गई है। बीते दिनों इस फिल्म से आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज हुआ था। RRR आलिया के लुक को जबरदस्त तारीफें मिली थीं। वहीं अब इस फिल्म से साउथ सुपरस्टार राम चरण का फर्स्ट लुक सामने आया है। RRR में राम चरण की पहली झलक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस पोस्टर में वो धनुष-बाण लिए दिखाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर RRR से राम चरण का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस लुक में राम साधु के भेष में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने हाथ में धनुष-बाण ले रखा है और उनके पीछ एक जंग का सीन दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर एक जख्म भी दिखाई दे रहा है। ये लुक शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- ‘तेजस्वी, ताकतवर और साहसी… ये हैं सीता के रामाराजू’। यहां देखें राम चरण का फर्स्ट लुक-

बता दें कि ये आलिया भट्ट की साउथ में डेब्यू फिल्म है। वो RRR में राम चरण की पत्नी सीता के किरदार में नजर आने वाली है। राम चरण फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी ‘अल्लूरी सीताराम राजू’ का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ-साथ बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं।