टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ विवादित बयान को लेकर दर्ज हुई FIR

1433

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी मुश्किलों में फंस गई हैं। भोपाल में वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया है। इसकी वजह से उनपर केस दर्ज हो गया है। भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस दर्ज हुआ है.

ये एफआईआर मध्यप्रदेश होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा की तरफ से की गई है. मिश्रा ने इस दौरान कहा- ‘मैंने खुद देखा है और श्वेता तिवारी के मुंह से ये बात सुनी है. मैं इसका विरोध करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर से इस मामले में जांच करने के लिए कहा है और रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद एक्ट्रेस पर एक्शन लिया जाएगा.’

बता दें, इस विरोध पर संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि वो 24 घंटे में इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच करके उन्हें रिपोर्ट करें, तब निर्णय़ लेंगे।

बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में भोपाल गई थीं. वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने भगवान जोड़ते हुए एक विवादित बयान दे डाला था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जब खूब वायरल हुआ तब ही अंदाजे लगने शुरू हो गए थे कि एक्ट्रेस कॉन्ट्रोवर्सी में फंस सकती हैं. अपनी अपकमिंग वेबसीरीज के लॉन्च इवेंट पर पहुंची एक्ट्रेस जब मंच पर बाकी लोगों के साथ प्रोग्राम में बैठी हुई थीं उसी वक्त श्वेता के मुंह से ये विवादित बयान निकल गया- ‘मेरी ब्रा का साइज..’. उस वक्त वेब सीरीज की पूरी कास्ट श्वेता के साथ मंच पर बैठी हुई थी. जब स्टेज पर किसी बात को लेकर हल्का फुल्का मजाक चल रहा था, श्वेता केके साथ ये वाकया तब हुआ.