‘जरूरी था’ गाने को फैंस ने दिया प्यार, 1 बिलियन के पार पहुंचे व्यूज- गौहर-कुशाल ने किया फैंस को शुक्रिया

612

बॉलीवुड और टेलीविजन की अभिनेत्री गौहर खान शादी के बाद से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. गौहर ने जैद दरबार से 25 दिसंबर को शादी की थी. उनकी शादी के रिसेप्शन में संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा जैसे कई सितारें भी शामिल थे. गौहर अकसर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में गौहर खान के म्यूजिक वीडियो ‘जरूरी था’ को फैंस ने बेहद पसंद किया है. उनका ये गाना सौ करोड़ से अधिक बार देखा जा चूका है. गाना ‘जरूरी था’ को राहत फतेह अली खान ने गया था . इसके वीडियो में गौहर खान और कुशाल टंडन जैसे कलाकार शामिल थे, जिन्होंने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

कुछ समय पहले ही गौहर ने खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी. गौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा “मैं इस सौभाग्यशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं, प्यार के लिए धन्यवाद” इसके अलावा कुशल टंडन ने भी ‘जरूरी था’ गाने का एक वीडियो इंस्टा पर फिर से पोस्ट किया. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी शेयर किया.

गौहर और कुशाल के बाद राहत का भी इंस्टाग्राम पोस्ट देखने को मिला. जिसमें उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया हुआ. पोस्टर शेयर करते वक्त राहत ने लिखा “आपका प्यार हमें तब भी जरूरी था और आज भी है, मैं सभी का धन्यवाद करता हूं कि अपने इसे पसंद किया और इतनी उचाईयों तक पहुंचाया, सुनते रहिए और शेयर करते रहिए” बता दें इस गाने को फैंस ने अपने लाइक्स, कमेंटस और व्यूज द्वारा बेहद प्यार दिया है.

गौहर खान के वर्क वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे अमेजन प्राइम ओरिजनल के नए शो तांडव में दिखाई देंगी, जिसमें सैफ अली खान अहम किरदार निभाएंगे. साथ ही यह सीरीज काफी सुर्खियों में है. इसमें सुनील ग्रोवर, कृतिका कामरा, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और अन्य कलाकार भी अलग-अलग भूमिका निभा रहे हैं.