10 साल बाद प्रोड्यूसर बन कमबैक कर रहीं ईशा देओल, शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर, मांगी ‘एक दुआ’

348

एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का आज़माने के बाद अब हेमा मालिनी और धर्मंद्र की बेटी ईशा देओल प्रोड्यूसर बन गई हैं। हाल ही में ईशा ने अपने बैनर का ऐलान किया था और इस बैनर तले बनने वाली फिल्म का नाम भी बताया था। अब एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली पहली फिल्म ‘एक दुआ’ के चेहरे से पर्दा उठा दिया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें ईशा और एक बच्ची नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में खुद ईशा लीड रोल में नज़र आएंगी।

पोस्टर में ईशा देलोल और उनके साथ एक छोटी सी बच्ची नज़र आ रही है। दोनों ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है और हिजाब बांधा हुआ है। फोटो में दिख रहा है कि ईशा और बच्ची हाथ उठाकर ख़ुदा से दुआ मांग रही हैं। इस पोस्टर के साथ भी ईशा ने ये जानकारी दी है कि फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सलेक्ट पर रिलीज़ होगी। पोस्टर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, ‘इसे ज़रूर देखें और अपना प्यार और दुआएं दें’।

आपको बता दें कि हाल ही में ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने का ऐलान किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर चुकी हैं हालांकि उस पोस्टर में उन्होंने किसी का चेहरा नहीं दिखाया था। बस दुआ में उठे हुए हाथ दिखाए थे।