टीवी ऐक्‍टर के बचाव में उतरीं एकता कपूर, बोली- ‘रेप पीड़िता की मां ने मुझसे कहा- पर्ल वी पुरी निर्दोष है…’

273

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के आरोप के बाद पर्ल पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। अब इस मामले पर एकता कपूर ने अपने ‘नागिन’ फेम अभिनेता का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। एकता कपूर ने अपनी पोस्ट में पर्ल का बचाव करते हुए लिखा है कि मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत।

मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है

एकता अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं , “क्या मैं एक बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले … या किसी भी तरह के छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी? लेकिन जो मैंने कल रात से अब तक देखा, वह मानव भ्रष्टता की निम्नता थी। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे कैसे ऐसे हो सकते हैं , किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में घसीटें? एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?

लड़की की मां के साथ हुई एकता की बात

उन्होंने आगे लिखा, लड़की की मां के साथ कई कॉलों के बाद, जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था. यह उसका पति है जो कोशिश कर रहा है अपने बच्चे को रखने के लिए कहानियां बनाएं और साबित करें कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती है. अगर यह सच है तो यह कई स्तरों पर गलत है!”

अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत

अपने लबें पोस्ट में एकता ने काफी कुछ कहा है। एकता ने भी बताया है कि एक झूठी और बेबुनियादी बातें हैं क्योंकि लड़की की मां ने मुझे फोन कर सब सच बताया है। वह आखिर में लिखती हैं कि मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत। मेरी राय केवल उसी से आती है जो कल रात लड़की की माँ ने मुझसे कही थी और वह है – पर्ल मासूम है।

अनीता हसनंदानी ने दिया पर्ल का साथ

एकता के अलावा ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी अपने को-स्टार अभिनेता का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। अनीत ने अपनी पोस्ट में पर्ल का बचाव करते हुए लिखा है कि ये सच नहीं है, लेकिन जल्द ही सच्चाई क्या है ये सबके सामने आएगी..आई स्टैंड विद पर्ल।

पर्ल के साथ 5 और लोगों पर लगा रेप का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पर्ल पुरी को रेप के मामले में गिरफ्तार किया है। पर्ल के साथ अन्य 5 लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार है। इन लोगों पर पुलिस ने ये कार्यवाही पीड़िता के आरोप के आधार पर की है। इस बारे में पुलिस ने कहा कि ‘यह घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ मलवानी पुलिस थान में शिकायत दर्ज कराई है।

POCSO एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ कार में रेप किया गया और जिसके बाद ये बार-बार दोहराया गया। फिलहाल पर्ल और बाकी आरोपियों को पुलिस ने अपनी कस्टडी हैं और उनसे पूछताछ चल रही है। सभी आरोपियों पर नाबालिक लड़की से रेप और छेड़छाड़ के चलते POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है।