वोटिंग के दौरान BJP विधायक और BSP नेता के बीच मारपीट, बूथ से BJP एजेंट गिरफ्तार..

115

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 38 जिलों में मतदान जारी है। इस चरण के लिए 370 निकायों के लिए 6929 विभिन्न पदों पर 39146 उम्मीदवार मैदान में हैं।

आपको बतादें, इस बीच वोटिंग के दौरान गाजियाबाद में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और बीएसपी नेता अशद अली के बीच मारपीट देखने को मिली है। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। बीजेपी विधायक की मानें तो यहां फर्जी वोटिंग की जा रही है। बीजेपी विधायक ने कहा, “दिल्ली से यहां फर्जी वोट बना हुआ है। रात के वक्त गाड़ियों से सौकड़ों महिलाएं आई हैं और घरों में रुकी हुई हैं। बीएसपी प्रत्याशी का पति अशद अली एक बुर्का वाली महिला को लेकर सीधा अंदर घुस गया। तभी मैं वहां पहुंच गया और मैंने उसका विरोध किया। बीजेपी विधायक ने बताया की, हमने प्रशासन को दो दिन पहले ही फर्जी वोटरों के बारे में कहा था। थाने में तहरीर भी दी थी लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया है।

भाजपा का एजेंट गिफतार:-

वहीँ दूसरी ओर कानपुर के काकादेव प्रभात पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र में पुलिस ने भाजपा के एक एजेंट को गिरफ्तार किया है। आरोप है की, पोलिंग बूथ के अंदर बीजेपी का एजेंट नितिन एक मतदाता को जबरदस्ती बीजेपी पर वोट डालने के लिए दबाव बना रहा था।