कोरोना मरीज की मदद पर डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- ‘हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है’

564

कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद पर हाल ही में चौंकाने वाले आरोप लग रहे थे। एक डीएम ने सोनू सूद का ट्वीट शेयर कर ऐसा बात कह दी थी कि लोग एक्टर पर केस करने की मांग करने लगे थे। वहीं जब ये विवाद बढ़ा तो अभिनेता ने खुद आगे आकर मामले पर जवाब दिया है। सोनू सूद ने डीएम का पोस्ट रीट्वीट करते हुए कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और उन्हे डबल चेक कर लेने की सलाह भी दी है। सोनू के इस जवाब पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

डबल चेक करने की दी सलाह

सोनू सूद ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा- ‘सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि आपसे मदद मांगी गई है, हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है और हमने उनके लिए बेड का इंतजाम किया है। मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं हमने भी उसकी मदद की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद’।

डीएम ने सोनू सूद का लिया था नाम

बता दें कि इससे पहले उडीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें लिखा था- ‘हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। बताया गया मरीज होम आइसोलशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है। सीएमओ उड़ीसा’।