कंगना के ट्वीट पर दिलजीत का करारा जवाब, कहा- बोर ना कर जा अपना काम कर अपना

240

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी सेलेब्स पर तंज कसती नजर आती हैं। बॉलीवुड के हर सेलेब्स को कंगना अपने तंज का निशाना बना चुकी हैं। इन दिनों पंगा क्वीन की लड़ाई सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ चल रही हैं। पिछले कुछ दोनों से इन दिनों में जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है।

हाल ही में कंगना ने दिलजीत के गाने रीरी पर कमेंट किया था। वहीं अब दिलजीत का रिएक्शन भी आ गया है। दिलजीत ने अपने ट्वीट में लिखा, “2 रुपये.? अपनी वाली जॉब मुझे मत बताओ। ऐसे गाने तो आधे घंटे में बना लेते हैं हम। तुझ पर बनाने का दिल नहीं करता है। मिनट तो 2 ही लगेंगे। हर जगह तो तुझे बोलना होता है। जा यार बोर ना कर। काम कर अपना।

दिलजीत दोसांझ ने जब इस गाने का पोस्टर शेयर किया तब कंगना ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कब से प्लान हो रहा है? एक महीना तो कम से कम लगेगा एक वीडियो के लिए तैयारी करने और उसका अनाउंसमेंट करने में, और लिब्रू चाहता है कि हम यकीन कर लें कि ये सब ऑर्गेनिक है।

कंगना और दिलजीत दोसांझ की बहसबाजी पिछले कुछ महीने से चल रही हैं। बता दें दिलजीत दोसांझ ने किसानों के आंदोलन का खुला समर्थन किया है। दिलजीत किसानों के आंदोलन को संबोधित करने के लिए दिल्ली के सिंघू बॉर्डर भी पहुंचे थे। दिलजीत दोसांझ ने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान में दिए ताकि उन्हें सर्दी में थोड़ा आराम मिल सके। कंगना के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं।