Dilip Kumar को मिली अस्पताल से छुट्टी, Saira Banu ने बताया सेहत का हाल

534

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब एक्टर की हालत में सुधार हुआ है, इसलिए उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वे पहले से काफी बेहतर हैं. इसकी पुष्टि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने की है. सायरा बानो ने बताया कि वे अब ठीक हो रहे हैं और उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

दिलीप कुमार को डॉक्टर्स की देखरेख में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सायरा बानो ने बताया कि डॉक्टर्स ने दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें खार के नॉन कोविड हिंदुजा अस्पताल में एडमिट किया गया था. इस दौरान उनका रूटीन चेकअप भी किया गया. फिलहाल उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है. बीते दो दिनों में उनके सभी फिटनेस टेस्ट किए गए. सायरा बानो ने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि उनकी दुवाओं की वजह से वे अब स्वस्थ हैं.

पैनडेमिक के बीच जहां हजारों लोग हर रोज अपनी जान गंवा रहे हैं, इस बीच अचानक दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस बेचैन हो गए थे. फैंस में चिंता की लहर थी और वे अपने पसंदीदा अभिनेता के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. हालांकि अब दिलीप कुमार की सेहत में पहले से काफी ज्यादा सुधार है.

बता दें कि दिलीप कुमार 98 साल के हैं और भारत में लगातार बढ़ रहे कोविड के मामलों के बीच उन्होंने दिसंबर में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसिल कर दिया था. मालूम हो कि एक्टर के भाई असलम खान और एहसान खान का भी बीते साल कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद निधन हो गया था. कोविड के खतरे को कम करने के लिए ही सायरा और दिलीप ने अपनी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की.